कंगना रनौत ने किया ये बड़ा खुलासा,बहन रंगोली से जुड़ी इस बात का किया जिक्र

खबरें अभी तक। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज एक मशहूर सेलिब्रिटीज की लिस्ट में आती है। साथ ही कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। लेकिन उनके जीवन में उन्होंने जो दर्द सहें है,उनके बारें में कम ही लोग जानते है। जी हां, बात तब की है जब कंगना की बहन रंगोली एसिड अटैक की शिकार हुई थी। उस वक्त रंगोली की उम्र महज 19 साल थी। यह कंगना के जीवन का वो दौर था जब वह ना तो इमोशनली बल्कि आर्थिक रूप से भी कमजोर हो गई थी। इस बीच उन्हें सिर्फ ये डर सता रहा था कि वह अपनी बहन का इलाज कैसे करा सकेगी।

बता दें कि कंगना ने इस बारें में खुलासा करते हुए बताया कि जब रंगोली पर एसिड अटैक हुआ तब वो 19 साल की थी। एक तरफ कुछ कर दिखाने का जज्बा तो वहीं दूसरी तरफ कोई साथ नहीं था, बावजूद इसके उन्होंने हार नहीं मानी, वह ज्यादा पैसा कमा कर अपनी बहन रंगोली का इलाज अच्छे डॉक्टर से करवाना चाहती थी।

कंगना ने खुलासा किया कि जिस उम्र में लड़कियां अपने बैड हेयर डे की वजह से परेशान हो जाया करती थी उस दौरान वो अपनी जिदंगी के अलग ही स्ट्रगल के दौर से जूझ रही थी। कई बार लोगों की उल्टी-सीधी बातों का भी सामना करना पड़ता था, काम की व्यस्तता इतनी ज्यादा थी कि रोने के लिए भी समय नहीं मिलता था। आगे उन्होंने बताया, ”मैं रंगोली की सर्जरी के लिए पैसे जुटाना चाहती थी, ऐसे में मुझे जो भी फिल्म में रोल मिलता मैं कर लेती थी, जिससे मेरी बहन की सर्जरी सही से हो पाए। कुछ फिल्में ऐसी भी थी जिसमें न चाहते हुए भी मुझे काम करना पड़ा।”

वहीं अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में कंगना आपको कबड्डी खिलाड़ी के अहम रोल में नजर आएंगी।