प्यार में पागल लड़के ने हिना का सोशल मीडिया अकाउंट किया हैक,देखें रिलीज ट्रेलर Hacked

 खबरें अभी तक। छोटे पर्दे से अब बड़े पर्दे की ओर रूख करने जा रही हिना खान जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है। जी हां ,हिना के फैंस के लिए बड़ी खबर है कि वह फिल्म ‘हैक्ड’ के साथ डेब्यू करने वाली हैं। जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में हिना खान लीड रोल में नजर आएंगी। यह पूरी फिल्म साइबर क्राइम पर आधारित है। वहीं साथ ही इसमें ग्लैमर का भी जोरदार तड़का देखने को मिलने वाला है। फिल्म विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी हैं।

अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तोप पूरी फिल्म हैकर के आस-पास घुमती नजर आ रही है। फिल्म में हिना खान समीरा नाम की लड़की का किरदार निभा रही है, जो कॉरपोरेट ऑफिस में काम करती है। ट्रेलर में दर्शाया गया है कि समीरा से एक 19 साल का लड़का बेशुमार प्यार करता है। लेकिन हिना उसके प्रपोजल को ठुकरा देती है। हिना से ना सुनने के बाद ही यह लड़का साइबर क्राइम की तरफ अग्रसर होता फिल्म नें नजर आता है। फिल्म में वह समीरा के सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर लेता है। जिसके बाद शुरू होता है ब्लैकमेलिंग का गेम। 19 साल के इस लड़के के रोल में यूट्यब स्टारर रोहन शाह ने नजर आ रहे है।

इसमें आप देख सकते है कि कैसे फोन, मेल्स और तो और समीरा का पर्सनल फोटो भी 19 साल का लड़का हैक कर लेता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि हिना उस लड़के के पूरी तरह डिप्रेश्ड हो जाती है। ट्रेलर में आपको लव और क्राइम के सहारे हैकिंग के बारे में देखने को मिलेगा। वहीं इस पूरे ट्रेलर में इंटरनेट और ऑनलाइन उपलब्ध डिजिटल डाटा के ख़तरों पर भी एक नजर डाली गई है। हैकर्स से जुड़ी ये खतरनाक फिल्म हैक्ड 17 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।