क्या BB 13 के कंटेस्टेंट असीम के लिए धड़कता है हिमांशी का दिल? जानिए

खबरें अभी तक। बिग बॉस 13 में असीम रियाज ने सभी दिल छू लिया है. असीम बिग बॉस 13 के अब तक के सबसे चर्चित और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. शो में वाइल्ड कार्ड में आईं हिमांशी खुराना को असीम रियाज अपना दिल दे बैठे हैं. असीम ने हिमांशी के लिए अपने प्यार का इजहार नेशनल टेलीविजन पर भी किया है.

शो से हिमांशी खुराना के निकलने के बाद असीम अक्सर ही हिमांशी को याद करते हुए दिखाई देतें है।  वहीं हिमांशी भी बाहर रहकर असीम को जमकर सपोर्ट कर रही हैं. हिमांशी असीम को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताती हैं पर अपने नए इंटरव्यू में हिमांशी असीम के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार करती हुई नजर आई।

अपने इंटरव्यू में हिमांशी ने कहा की वो असीम को काफी बहुत मिस कर रही है. हिमांशी ने कहा- असीम के साथ बिग बॉस में बिताया हुआ टाइम मुझे जिंदगी भर याद रहेगा. हिमांशी ने यह भी बताया कि घर से बाहर आने वाले हर कंटेस्टेंट से असीम उनके लिए ये मैसेज भेजते हैं कि वो उन्हें बहुत ज्यादा याद करते हैं.

असीम के बारे में बात करते हुए हिमांशी ने कहा- हां वो बहुत ज्यादा क्लियर और ईमानदार हैं. मैंने उसे बताया था कि मेरे बॉयफ्रेंड के साथ मेरा रिलेशनशिप बिल्कुल ठीक नहीं है. मैंने असीम को अपने बारे में कई बातें बताई थीं. इंटरव्यू में हिमांशी से पूछा गया कि क्या बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद वो दोनों एक साथ रिलेशनशिप में आएंगे? इस पर हिमांशी ने कहा कि कुछ भी हो सकता है, आगे देखते हैं.

बता दें कि वहीं हाल ही में बिग बॉस में आए शेफाली जरीवाला के हसबैंड पराग त्यागी ने असीम को बताया कि हिमांशी ने शादी नहीं की और वो बाहर उनका इंतजार कर रही हैं. वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि हिमांशी बिग बॉस के घर में गेस्ट बनकर आ सकती हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि हिमांशी के घर में आने के बाद असीम का क्या रिएक्शन होगा।