एमजीआर बने अरविंद स्वामी का फर्स्ट लुक आया सामने,देखें तस्वीरें

खबरें अभी तक। कंगना रनोट अभिनीत फिल्म थलाइवी में एमजीआर बने अरविंद स्वामी ने हाल ही में अपना लुक शेयर किया है। जिसमें वह एमजीआर के दो सिग्नेचर पोज में दिखाई दें रहे है। बता दें कि 17 जनवरी यानि आज एमजी रामचंद्रन की 103वीं बर्थ एनिवर्सरी है।  जिसके चलते मेकर्स ने लुक रिलीज करने की प्लानिंग कर रखी थी। जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ 26 जून को रिलीज होने होगी।

वहीं आपको बता दें कि अरविंद स्वामी ने ट्विटर पर अपने लुक को शेयर करते हुए फिल्म का दूसरा टीजर शुक्रवार को ही रिलीज होने की जानकारी भी शेयर की थी।

साथ ही आपको बता दें कि 1965 से लेकर 1973 तक जयललिता के साथ एमजीआर ने करीब 28 फिल्मों में काम किया था। जयललिता की एमजीआर के साथ पहली फिल्म ‘आइराथिल ओरुवन’ थी। जो 1965 में रिलीज की गई थी। उन्हें राजनीति में लाने में भी एमजीआर की अहम भूमिका रही है।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म- थलाइवी के लिए कंगना ने पिछले साल नवंबर से ही शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु इंदुरी द्वारा किया जा रहा हैं। वहीं फिल्म का डायरेक्शन एल विजय कर रहे है। फिल्म में कंगना रनोट अहम भूमिका में नजर आएंगी। जिसमें की इनका लूक पहले ही रिवील हो चुका है। तीन भाषाओं में बन रही इस फिल्म के लिए कंगना ने भरतनाट्यम और तमिल लैंग्वेज की क्लासेस भी ली हैं।