Xiaomi की प्रीमियम सीरीज जल्द होगी लॉन्च,इस स्मार्टफोन कंपनी को देगी कांटे की टक्कर

खबरें अभी तक। बजट रेंज मोबाइल फोन के लिए पहचाने जाने वाली कंपनी शाओमी को भला कौन नही जानता है। अब यह कंपनी शाओमी जल्द ही अपनी प्रीमियम सीरीज लाने की तैयारी कर रही है। अगर ऐसा होता है तो देश में कंपनी के बाजार को बढ़ावा मिलेगा।

वहीं शाओमी के इस प्रीमियम सीरीज के आने से कंपनी वनप्लस को कड़ी टक्कर मिलती नजर आने वाली है। अगर बात करें हाल की तो अभी तक वनप्लस को एपल से बाजार में जबरदस्त टक्कर मिल रही थी। लेकिन वहीं अगर अब शाओमी के प्रीमियम सीरीज के बाद वनप्लस को बाजार में मुश्किल हो सकती है। बता दें कि वनप्लस के फोन के फोन की शुरूआत 35 हजार रुपये से हैं। लेकिन अब शाओमी भी इस रेंज के हैंडसेट लाने पर विचार कर रहा है। ऐसे में वनप्लस को इस साल शाओमी से कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

वहीं एमआई के आने वाले फोन की कीमत के बारे में ज्यादा नहीं बताते हुए शाओमी इंडिया के ऑनलाइन मार्केट हैड रघु रेड्डी ने कहा, “शाओमी इस साल 35000 से लेकर 50,000 से ज्यादा की कीमत वाले फोन लॉन्च करेगा। रघु ने कहा, इस साल हम इंडिया एमआई सीरीज को आगे बढ़ाने जा रहे हैं। हमारा मकसद ग्राहकों को एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ सही दाम में अच्छे हैंडसेट उपलब्ध कराना है।”

एक सवाल के जवाब में रघु रेड्डी ने कहा, “लोग एमआई टीवी पर 50 हजार रुपये से ज्यादा तक खर्च कर रहे हैं। अब हम नई टेक्नोलॉजी और नए फीचर्स के साथ मोबाइल बाजार में लाएंगे। हमें पूरा भरोसा है ग्राहकों को हमारी प्रीमियम सीरीज खूब पसंद आएगी।”