भतीजे ने बुआ के सर पर मारी 3 गोलियां, फिर भी घायल माँ को लेकर कार ड्राइव कर पहुंची अस्पताल

ख़बरें अभी तक। पंजाब के मुक्तसर जिले के गांव सम्मेवाली से रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 19 साल के पोते ने जमीनी विवाद को लेकर अपनी दादी और बुआ को गोली मारी और उसके बाद वहां से फरार हो गया। सुमीत कौर (बुआ) ने बताया कि पुश्तैनी जायदाद को लेकर हमलावर से इनका विवाद है। कंवरप्रीत (भतीजा) अक्सर मिलने आता था।

मंगलवार शाम को भी वह घर आया और दादी के पास रुक गया। बुधवार सुबह कंवरप्रीत ने दादी से कहा कि मुझे शहर ट्यूशन जाना है, इसलिए चाय बना दो। जब मां चाय बनाने रसोई में गई तो उसने कार से पिस्टल निकालकर मुझ पर फायरिंग कर दी, शोर सुनते ही मां बाहर आई तो उसने उन पर भी गोलियां चला दी।

इस हमले में तीन गोलियां बुआ के सिर में लगी और एक जबड़े में। वहीं दादी को भी दो गोलियां लगी। इस हमले में दोनों महिलाएं बुरी तरह घायल हो गई है। वहीं इतनी गोलियां लगने के बावजूद घायल सुमीत कौर ने अपनी मां सुखजिंदर को उठाया और खुद कार ड्राइव कर28 किलोमीटर दूर अस्पताल पहुंच गईं। जानकारी के मुताबिक 42 वर्षीय सुमीत और 65 साल की सुखजिंदर को लगी गोलियां निकाल दी गई हैं और दोनों की हालत अब खतरे से बाहर है।

वहीं सुमीत के हौसले को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। डॉक्टरों ने बताया कि सुमीत सिर में 3 गोलियां और एक गोली पीछे गर्दन में फंसी हुई थी, लेकिन घायल महिला फिर भी होश में थी। वहीं, पुलिस ने भतीजे कंवरप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।