शहनाज के पिता ने सना से ली कसम कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से आगे रिश्ता नहीं बढ़ाएंगी

ख़बरें अभी तक। मुंबई। बिग बॉस 13 की में इस बार सभी कंटेस्टेंट से उनके फैमिली मेंबर्स मिलने आ रहे हैं और उन्हें घर के बाकी सदस्यों के बारे में सतर्क कर रहे हैं। आरती के भाई कृष्णा अभिषेक भी शो में आते है जिसे देख आरती काफी इमोशनल हो जाती है और कृष्णा उनसे कहते है मुझे बहुत गर्व महसूस होता है जब लोग ये बोलते है ये आरती का भाई है। वहीं माहिरा की मम्मी की भी शो में एंट्री होती है और वो पारस छाबड़ा को डांटती है वो कहती है ‘पारस मैं तुझे मारूं? तेरी गर्लफ्रेंड आकांझा बहुत प्यारी है बाकी माहिरा तो तेरी दोस्त है ही।

तू किस्सियां करना बंद कर दे’। वहीं मां की बातें सुनकर माहिरा शर्मा का चेहरा लाल दिखा। बता दें कि सबसे ज्यादा क्लास लगी कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की लगी। वहीं शहनाज से मिलने उनके पिता पहुंचे, शहनाज के पिता ने उनसे कसम ली है वो सिद्धार्थ शुक्ला से आगे रिश्ता नहीं बढ़ाएंगी। इसके अलावा शहनाज गिल के पापा भी पारस को बातें सुनाते दिखाई देंगे। शहनाज के पिता ने पारस से कहा कि तुम पहले शहनाज से कहते थे कि माहिरा तुमसे जलती है और अब वही बातें शहनाज के लिए फैला रहे हो। ये जलन फैलाने वाले तुम ही हो।

बिग बॉस 13 में मंगलवार रात को 15 जनवरी को आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की गई थी, जिसमें कंटेस्टेंट्स से उनके परिवार वाले मिलते दिखाई दिए थे। वहीं आज रात आने वाले एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली का झगड़ा भी देखने को मिलेगा। ये झगड़ा इस लेवल तक पहुंच जाएगा कि बिग बॉस को बीच में टोंकना पड़ेगा। वहीं ये दोनों फिर भी बाज नहीं आएंगे और बिग बॉस इन्हें सजा सुनाते हुए दिखाई देंगे।