Realme 6 Series जल्द होगी भारत में लॉन्च,जानकारी हुई लीक

खबरें अभी तक। Realme ने बीते दिनों ही अपने बजट स्मार्टफोन Realme 5i को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी अब अपने Realme 6 सीरीज को जल्द ही भारत में भी लॉन्च करने पर विचार कर रही है। बता दें कि इस स्मार्टफोन सीरीज को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया है। इस स्मार्टफोन सीरीज के साथ ही Realme C3 और Realme U2 को भी लॉन्च किए जाने की संभावना है। साथ ही Realme C3 और Realme U2 को साल की पहली तिमाही में लॉन्च करने की खबर आ रही है। Realme 6 सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Realme 6 और Realme 6 Pro की हाल ही में लाइव इमेज और रिटेल पैकेजिंग भी लीक हुई थी। लीक हुई जानकारी की मानें तो फोन में पेंटा रियर कैमरा और पंच-होल सेल्फी कैमरा दिए जानें की संभावना है।

इतना ही नही बल्कि Realme 6 सीरीज के हाल ही में जो फीचर्स सामने आए हैं उसके हिसाब से  फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC चिपसेट प्रोसेसर का यूज किया जा सकता है जो कि पिछली Realme 5 सीरीज में इस्तेमाल हुए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर मुकाबले काफी बेहतर होगा। वहीं Realme 6 सीरीज को भी Realme 5 सीरीज की तरह ही Rs 10,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

साथ ही Realme C3 को ColorOS6 और एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है। वहीं  इसके लिए बाद में ColorOS7 अपडेट भी रोल आउट किया जा सकता है। फोन के बारे में और कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। Realme U2 के फीचर्स का भी अभी खुलासा नही हुआ है। Realme U1 को 2018 के अंत में लॉन्च किया गया था। इसके बाद इस सीरीज में अन्य कोई स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है।