कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह की गांव रोड़ी को लोहड़ी के पर्व की सौगातें

खबरें अभी तक। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने आज अपने पुराने हलके रोड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया। मंत्री रणजीत सिंह ने गांव रोड़ी को लोहड़ी के पर्व से पहले कई  सौगातें दी। उन्होंने कहा कि आज के समय में कांग्रेस का वजूद ख़त्म हो चुका है। उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी कांग्रेस में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि कालांवाली हलके के लोगों ने कांग्रेस का विधायक बनाकर बहुत बड़ी गलती की है। उन्होंने विधायक शीशपाल केहरवाला हलके के काम नहीं करवा पाएगा इसलिए कालांवाली हलके के लोग किसी भी काम के लिए मेरे पास आ सकते है।

कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने मंच के माध्यम से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि रोड़ी को उपतहसील लागू किया जाए। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने रोड़ी को उप तहसील बनाने की घोषणा की थी और अब ये रोड़ी गांव की मांग को सीएम मनोहर लाल से मिलकर पूरी करवाई जाएगी। उन्होंने रोड़ी गांव में बिजली निगम का सब डिवीजन और नई बिल्डिंग बनाने , कर्मचारियों की कमी को पूरा , कच्चे मकानों को पक्का करवाने , गलियों को पक्का करवाने , स्कूल में स्टूडेंट्स के लिए ट्रैक्स बनवाने की भी घोषणा की।

उन्होंने रोड़ी गांव के लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि आप लोगों ने कांग्रेस का विधायक बनवाया लेकिन वो कालांवाली हलके का कोई भी विकास नहीं करवा पायेगा। उन्होंने कहा कि देश के अनेक राज्यों में कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो चुका है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में तो हुडा की कोई सुनवाई नहीं हो रही है तो आपके विधायक शीशपाल केहरवाला की कहाँ से सुनवाई होगी। उन्होंने कहा कि कालांवाली हलके का कोई भी काम हो तो मेरे पास आ सकते है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में विकास कार्यो को लेकर किसी भी प्रकार के फण्ड की कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा कि मार्च महीने में सिरसा में एक बड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शिरकत करेंगे और सिरसा जिले को अनेक सौगातें देंगे।