Huawei P40 Pro के रेंडर्स हुए लीक,देखिए फोन में क्या है खास

खबरें अभी तक। हुवावे नए साल में पी40 प्रो प्रीमियम सीरीज को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने की तैयारी में व्यस्त है। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने पी30 सीरीज के स्मार्टफोन्स को बाजार में उतारा था।इसकी जबरदस्त सेल भी हुई थी। कुछ दिनों पहले पी40 प्रो सीरीज के डिवाइसेज की कुछ एक रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर लीक भी हुई थी। जिनमें कुछ खास फीचर्स की जानकारी दी गई थी। लेकिन अब एक बार फिर से पी40 प्रो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में इस डिवाइस के डिजाइन को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

लीक तस्वीरों की मानें तो इस स्मार्टफोन में डुअल पंचहोल डिस्प्ले मिलेगा। वहीं बैक पैनल में पांच कैमरा का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही दूसरी तरफ इस फोन में थिन बेजल दिए गए हैं। वहीं कंपनी इस डिवाइस में लेटेस्ट प्रोसेसर का सपोर्ट भी देने की संभावना है। वहीं  हुवावे ने इस फोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नही की है।

फोन की दूसरी तस्वीर देखें तो डिवाइस में चौकोर कैमरा सेटअप मिलेगा, जो खास सेंसर्स से लैस हो सकता है। वहीं कंपनी ने इस अगामी फोन में 6.5 या 6.7 इंच का डिस्प्ले दे सकती है। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी कनेक्टिविटी के लिहाज यूएसबी-टाइप सी पोर्ट, ब्लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस जैसे फीचर्स देगी।