उत्तराखंड विधानसभा का विशेष सत्र, सदन में उठा आंगनबाड़ी का मुद्दा

खबरें अभी तक। उत्तराखंड विधानसभा के विशेष सत्र में आंगनवाडी वर्कर्स का मुद्दा गर्माया रहा. एक ओर निर्दलीय विधायक की ओर से आंगनवाडी वर्कर्स के प्रदर्शन के मुद्दे को उठाया गया, तो वहीं राज्यमंत्री रेखा आर्य की ओर से जवाब भी दिया गया

उत्तराखंड विधानसभा में बुलाये गए एक दिवसीय विशेष सत्र की शुरुआत हंगामेदार हुई.  सदन में निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को उठाया. पंवार की ओर से सरकार से सवाल पूछे गए. प्रीतम पंवार ने सदन में कहा कि पिछले एक महीने से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रही हैं. इसके बावजूद सरकार ने अब तक उनकी मांगों पर संज्ञान नहीं लिया है।

वहीं दूसरी ओर सदन में सरकार की तरफ से राज्यमंत्री रेखा आर्य ने प्रीतम पंवार के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि राज्य सरकार आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मांगों को लेकर गंभीर है. सरकार हमेशा जनता के हित के लिए काम करती है, और जल्द ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से इस विषय पर बात करके इस समस्या का समाधान निकाला जाएगा।

कुल मिलाकर सड़क पर जो आंगनवाडी वर्कर्स का मुद्दा छाया है उसे ना केवल निर्दलीय विधायक की ओर से उठाया गया. बल्कि सरकार की ओर से सवालों के जवाब भी दी गए।