Samsung ने पेश किया ये नया स्मार्ट टीवी,इस टेक्नोलॉजी से है लैस

खबरें अभी तक। काफी लंबे समय से स्मार्ट टीवी में दिन पर दिन बदलाव आते नजर आर रहे है। टीवी के बढ़ते क्रेज के मद्देनजर कंपनियां भी आए दिन नए फीचर, डिजाइन और लुक वाले टीवी लॉन्च करती रहती है। इसी बीच दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने एक अनोखा टीवी पेश किया है। यह टीवी देखने में बेहद ही खास और एटरेक्टिव है।  जिसका नाम Sero TV  है। इस टीवी को नॉर्मल टीवी सेट की तरह केवल हॉरिजॉन्टल ही नहीं बल्कि वर्टिकल डिजाइन में भी देख सकेंगे। 43 इंच का यह टीवी 4के चार हजार रेजोल्यूशन के साथ ग्राहकों को उपलब्ध होगा।

बता दें कि Sero TV उन लोगों की पहली पसंद बनेगी  जो टिकटॉक और इंस्टाग्राम वीडियोज को स्मार्टफोन के डिस्प्ले से भी बड़ी स्क्रीन पर देखने के इच्छूक है। इतना ही नहीं बल्कि टीवी की खास बात ये है कि यह रोटेटिंग डिजाइन के साथ उपलब्ध होगा। इस टीवी को यूजर अपनी जरूरत के मुताबिक वर्टिकली या हॉरिजॉन्टली सेट कर टीवी देखने का लुत्फ उठा सकेंगे।

रोटेटिंग डिजाइन के लिए Sero टीवी में नॉन-रिमूवेबल स्टैंड दिया है। इसी स्टैंड में आपको 4.1 चैनल वाला 60 वॉट का स्पीकर सिस्टम भी दिया गया है। स्टैंड और टीवी के साइज को बेहद बारिकी से तैयार किया है। वहीं जरूरी बात तो ये है कि रोटेट होने पर यह फर्श से नहीं टकराता है।

वहीं अगर आप सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन यूजर हैं तो इस टीवी का एक्सपीरियंस आपके लिए बेहद खास होगा। यूजर अपने गैलेक्सी स्मार्टफोन को Sero टीवी के फ्रेम पर टैप कर तुरंत स्क्रीन मिररिंग को ऐक्टिवेट कर सकेंगे। वहीं दूसरी ओर आईफोन यूजर्स को इस टीवी में AirPlay 2 का सपॉर्ट भी दिया जा रहा है। वहीं  आईफोन यूजर्स को स्क्रीन को पोर्ट्रेट मोड में कन्वर्ट करने के लिए टीवी के साथ दिए गए रिमोट कायूज करना होगा।  बता दें कि इस टेलिविजन को सैमसंग के वर्चुअल असिस्टेंट Bixby से कंट्रोल कर सकेंगे।