Nokia फिर से करने वाली है ये काम,यूजर्स रहे तैयार

खबरें अभी तक। Nokia स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के बारें में कौन नही जानता है। यह कंपनी काफी लंबे समय से भारतीय बाजार में अपनी अच्छी पकड़ बनाए हुए है। अब अगर बात करें बीते दिनों की तो Nokia 3310 ने फोन रि-लॉन्च किया था।जिसके बाद यूजर्स वाकई चौकते रह गए थे। वहीं अब फिर से Nokia फिर अपने एक ओर पुराने फोन को रि-लॉन्च करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि Nokia के हैंडसेट बनाने का लाइसेंस फिनलैंड की ही कंपनी HMD Global के पास है। अब फिर से खबर आई है कि यह कंपनी नोकिया का पुराना और पॉपुलर फोन री-लॉन्च करने पर विचार कर रही है।

HMD Global के चीफ प्रॉडक्ट ऑफिसर Juho Sarvikas ने एक ट्वीट किया है। हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने Adidas Originals के स्नीकर्स की फोटो पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘मुझे ये Adidas Originals का लिमिटेड एडिशन पेयर मिला है। इसका मतलब यही है कि हमें नया नोकिया ऑरिजनल फोन लॉन्च करना चाहिए’

Juho Sarvikas के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मानों जंग छिड़ गई है। सब यही सोचने में व्यस्त है कि Nokia अब कौन सा पुराना पॉपुलर फोन रि-लॉन्च करने की तैयारी में है। क्योंकि यह तो आप सभी जानते ही है कि एक समय ऐसा भी था कि अगर फोन की बात हो रही है तो यूजर्स के मुंह पर केवल Nokia का नाम होता था।

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC2020) की शुरुआत 24 फरवरी से है।वहीं इस दौरान HMD Global नोकिया का आइकॉनिक फोन री-लॉन्च कर सकती है। लेकिन अभी इस बारें में कोई जानकारी नही है कि वह कौन सा फोन होगा जो रि-लॉन्च किया जाएगा। अभी तक कंपनी ने Nokia 3310, Nokia 8110 4G और Nokia 2720 4G को री लॉन्च किया है।