दुष्यंत चौटाला नहीं है चर्चा करने योग्य व्यक्ति : पूर्व सीएम ओपी चौटाला

खबरें अभी तक। पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने एक बार फिर से हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि वेसे तो दुष्यंत चर्चा करने योग्य व्यक्ति नहीं है, लेकिन फिर भी दुष्यंत को खुद ही अपने आपको टटोलना चाहिए कि उन्हें इनेलो से आखिर क्यों निकाला गया। चौटाला सोमवार को झज्जर के इनेलो कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने उपरान्त मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। चौटाला यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में जो अनुशासनहीनता करेगा उसे भी बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

सीएम मनोहर लाल खट्टर व कैबिनेट मंत्री अनिल विज के बीच इन दिनों चल रही तकरार पर भी चौटाला ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि इन दिनों खट्टर व विज के बीच चल रही जूतम-पजार से यह स्पष्ट हो चला है कि हरियाणा सरकार खुद-बखुद गिर जाएगी और हर हाल में मध्यावति चुनाव होंगे। इससे पहले उन्होंने इनेलो कार्यकर्ताओं में नए रक्त का संचार करते हुए कहा कि पांडवों को 12 साल व भगवान राम को चौदह साल का बनवास हुआ था। ऐसा ही बनवास इनेलो 15 साल के रूप में काट चुकी है।

अब बनवास खत्म हो गया है और जल्द ही हरियाणा की सत्ता में इनेलो काबिज होगी। उन्होंने कहा कि जो लोग इनेलो छोडक़र दूसरे दलों में गए थे,उनकी वहां अपमान झेलना पड़ा है। जबकि सभी को पता है कि कार्यकर्ता का सम्मान केवल और केवल इनेलो ही कर सकती है।