ब्लैक शार्क3 फरवरी में होगा लॉन्च,क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से है लैस

खबरें अभी तक। गेमिंग स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्लैक शार्क फरवरी में अपना बेस्ट फोन शार्क 3 फोन को लॉन्च करने पर विचार कर रहे है। यूजर्स को इस डिवाइस में बड़ी बैटरी, रैम और पावरफुल प्रोसेसर सपोर्ट मिलने की बात कही जा रही है। बीते दिनों ब्लैक शार्क 3 डिवाइस की रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई थी। वैसे तो कंपनी ने आगामी ब्लैक शार्क 3 को लेकर अधिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन इससे पहले ब्लैक शार्क 2 को बाजार में उतारा गया था, जिसको लोगों ने खूब पसंद किया था। तो चलिए जानते हैं ब्लैक शार्क 3 के बारें में-

जिसमें लीक रिपोर्ट से मालूम होता है कि  लोगों को इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। वहीं इस फोन में शानदार गेमिंग के लिए हाई रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले मिल सकता है। साथ ही कंपनी इस फोन में दमदार बैटरी के साथ 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है। एक तरफ ब्लॉग्स से यह जानकारी भी मिल रही है कि कंपनी इस फोन की टेस्टिंग कर रही है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट से मालूम होता है कि गेमिंग लवर्स को इस डिवाइस में 4,700 एमएएच की बैटरी भी दी जाएगी। जिससे  यूजर्स इस फोन पर घंटों तक बिना रुके गेम खेल पाएंगे। वहीं कयास लगाए जा रहे है कि इस फोन का डिजाइन पहले लॉन्च हुए डिवाइस की तरह ही होगा। बाकी ब्लैक शार्क 3 की कीमत और फीचर्स से जुड़ी जानकारी तो लॉन्चिंग के बाद ही प्राप्त होगी।

बता दें कि बीते महीने चीन सर्टिफिकेशन साइट पर इस फोन को शार्क केएलई-एओ मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया था। जिससे संभावना लगाई जा रही थी कि यह ब्लैक शार्क 3 हो सकता है। इस सर्टिफिकेशन में डिवाइस की ज्यादा जानकारी नहीं प्राप्त नही हुई है।