हिमाचल और पंजाब सीमा पर एक क्विंटल 23 किलो भुक्की बरामद

ख़बरें अभी तक। श्री नैना देवी- हिमाचल और पंजाब सीमा पर सेब की आड़ में रात के समय नशे की तस्करी, सेब की पेटियों से 1 क्विंटल 23 किलो भुक्की के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसकी बाजारू कीमत लगभग 6 लाख रुपए है श्री नैना देवी थाना कोट पुलिस ने गत रात हिमाचल पंजाब सीमा पर श्री आनंदपुर साहिब के समीपवर्ती झिंडियां गांव में सेब की पेटी में भरी एक क्विंटल 23 किलो भुक्की बरामद की है।

यह तस्कर हिमाचल पंजाब सीमा पर कश्मीरी सेब के आड़ में दो ट्रकों में भरकर भुक्की की पेटी में लेकर आए थे पुलिस रात के समय जब गश्त पर थी तो बिलकुल सीमा पर दो ट्रक खड़े थे और उनके समीप एक कार भी खड़ी थी ज्यों ही पुलिस पहुंची कार पंजाब सीमा में चली गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और 12 पेटी सेब जिसमे भुक्की भरी थी बरामद की गई और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

डीएसपी संजय शर्मा का कहना है कि हिमाचल पुलिस हिमाचल और पंजाब सीमा पर पैनी नजर रखे हैं और तस्करों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। उन्होंने सीमा क्षेत्र के लोगों से भी अपील की कि वह नशा तस्करों की सुचना तुरंत पुलिस को दे ताकि नशे के कारोबारियों पर शिकंजा कसा जा सके।