अनिल विज ने ननकाना साहिब पर हुए हमले का दोषी कांग्रेस को ठहराया

खबरें अभी तक। पाकिस्तान में ननकाना साहिब पर हुए हमले के बाद देशभर में आक्रोश की लहर दौड़ गई है। वहीं सियासत भी अपने चर्म पर पहुंच गई है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ननकाना साहिब पर हुए हमले का दोषी कांग्रेस को ठहराया। विज ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि इसके लिए कांग्रेस पार्टी , सोनिया गांधी , राहुल गांधी और प्रियंका गांधी , विपक्षी दलों को एंटी इंडियन करार दिया।

अनिल विज ने कहा कि ये नागरिकता संशोधन बिल का विरोध कर रहे हैं ये सभी एंटी हिन्दू , एंटी सिख, एंटी जैन , एंटी पारसी , एंटी बौद्ध हैं। वहीं पाकिस्तान में सिखों की सुरक्षा पर विज ने कहा कि सरकार लगातार पाकिस्तान से बात कर रही है। वहीं हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने CAA के विरोध में सड़कों पर उतर रहे लोगों को पाकिस्तान की घटना से सीख लेने के लिए कहा है।

पहले धारा 370 तो अब नागरिकता कानून भारत मे लागू किये जाने की तड़प पाकिस्तान और इमरान खान में खुलेआम देखने को मिल रही है। ऐसे में भारत के फसलों पर अपनी तड़प जाहिर कर रहे इमरान खान ने 7 साल पुराना बांग्लादेश के ट्वीट कर यूपी में पुलिस द्वारा नरसंहार की बात दोहराई है। इमरान की इस हरकत पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा पलटवार किया है।

विज ने न केवल इमरान खान बल्कि पूरी कांग्रेस और विपक्ष को इमरान खान की भारत में एडवांस पार्टियां करार दिया है। विज ने कहा कि इमरान ने इन्हें भारत मे अपने मंसूबे पूरे करने के लिए आगे किया हुआ है। अनिल विज ने कहा कि इमरान खान और सोनिया गांधी , राहुल गांधी व प्रियंका गांधी एक ही कंपनी के सदस्य हैं। विज ने कहा कि जिस प्रकार राहुल गांधी झूठा प्रचार करता है उसी प्रकार इमरान खान भारत मे दंगे करवाने के लिए झूठा प्रचार करता है।

हरियाणा में अब डॉक्टर बिना रजिस्ट्रेशन के प्रेक्टिस नहीं कर पाएंगे । इस नियम को अब सख्ती से लागू किया जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जानकारी देते हुए बताया कि ये नियम पहले भी था लेकिन अब इसे सख्ती से लागू किया जाएगा । विज ने कहा कि अब लगभग 40 वर्षों के बाद मेडिकल काउंसिल वजूद में आई है और सही ढंग से काम कर रही है। विज ने ये भी स्पष्ट किया कि डॉक्टर सरकारी हो या प्राइवेट वो बिना रजिस्ट्रेशन प्रेक्टिस नहीं कर पायेगा ।