टिक टॉक वाली प्रेम कहानी ! शादी करने के लिए घर से भागे तो हो गए गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। सोशल मीडिया पर प्यार का एक अनोखा मामला सामने आया है। दिल्ली की युवती को टिक-टॉक पर एक युवक से प्यार हुआ और वह अपना सब कुछ छोड़कर पानीपत आ गई। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने घर से भागकर शादी करने का भी ऐलान किया। लेकिन यहां पर उनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। दरअसल दोनों ने जिस दिन शादी करने का फैसला लिया, उसी दिन कोर्ट में छुट्टी थी और वह दोनों शादी नहीं कर पाए। वहीं युवती को तलाशने के लिए पानीपत पहुंची दिल्ली पुलिस ने दोनों को देखा और गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक युवक और युवती की प्रेम कहानी की शुरूआत सोशल मीडिया ऐप टिक- टॉक से हुई।

पानीपत निवासी 23वर्षीय युवक धागा फैक्ट्री में काम करता है। युवक पिछले करीब दो सालों से टिक- टॉक पर वीडियो बनाता था। दिल्ली की युवती ने उसकी वीडियो देखी और उसे फॉलो कर दिया। इसके बाद लड़के ने भी उसे फॉलो बैक किया और फिर दोनों ने दोस्ती हुई। दोस्ती धीरे- धीरे प्यार में बदली और दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। इसी बीच दोनों ने जिंदगीभर साथ रहने का फैसला लिया और दोनों कोर्ट में शादी रचाने के लिए तैयार हो गए।

1 जनवरी को नए साल के मौके पर युवती बिना बताए घर से भागकर पानीपत पहुंच गई। यहां वह युवक से मिली और दोनों कोर्ट पहुंचे। लेकिन उस दिन कोर्ट में छुट्टी थी। वहीं लड़की के यूं अचानक घर से गायब हो जाने पर उसके परिजनों ने दिल्ली के एक थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। परिजनों की शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस ने युवक और युवती को पानीपत से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस युवक और युवती को दिल्ली ले गई है। पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई युवती के बयान पर टिकी है। युवती बालिग है, वह जो कोर्ट में कहेगी, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।