NRC और CAA को लेकर कांग्रेस का मोदी सरकार पर वार, कहा-देश 4 लोगों की सनक से नहीं चलेगा

ख़बरें अभी तक। एनआरसी और सीएए को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा सियासी हमला किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि देश चार लोगों की सनक से नहीं बल्कि संविधान से चले तो बेहतर है। उन्होंने कहा कि NRC को लेकर मोदी सरकार देश को धर्म के नाम पर बांटने का काम कर रही है।

पवन खेड़ा ने कहा कि देश को धर्म के नाम पर बांटने वाली भाजपा बताए कि एनआरसी पर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री में से कौन बोल सच बोल रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ऑल इंडिया कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने साफ किया है कि कांग्रेस एनआरसी का पुरजोर विरोध करती है और सत्ता में आने पर CAA  में जरूरी बदलाव भी करेगी। पवन खेड़ा ने कहा है कि कांग्रेस ने केवल असम के लिए ही एनआरसी की बात कही थी जिसे सुप्रीम कोर्ट भी मान रहा है। लेकिन सीएए को लेकर देशभर में भाजपा अपना एजेंडा सेट करना चाहती है जिसे देश किसी भी हाल में मानने को तैयार नहीं है।

पवन खेड़ा ने यह भी कहा कि कांग्रेस इसे लेकर अपना विरोध जारी रखेगी और इस विरोध में कांग्रेस की नहीं बल्कि देश की बड़ी राजनीतिक पार्टियां भी समर्थन में आ गई है।  लेकिन अब मोदी सरकार को देखना है कि उनका इस विषय पर क्या स्टैंड रहता है।