नोरा संग वरूण के डांस मूव्स ने मचाया धमाल,कुछ ही घंटो में व्यूज पहुंचे लाखों पार

खबरें अभी तक। फिल्म स्ट्रीट डांसर के शानदार ट्रेलर के बाद हाल ही में फिल्म का जबरदस्त गाना रिलीज हुआ है। गाना इतना हॉट है कि देखकर आप को भी इस सर्दी के मौसम में गर्मी का अहसास हो ही जाएगा। जी हां, ये गाना फिल्माया गया है वरूण धवन और नोरा फतेही पर। फिल्म का गाना ‘गर्मी सॉन्ग’ (Garmi Song) रिलीज हो चुका है। गाना इतना जबरदस्त है कि नोरा के इस हॉट अवतार को देखकर आपके होश उइड़ जाएंगे। होश उड़े भी क्यों ना इतनी हॉट लेडी ऊपर से हॉट डांस मूव्स।

तो चलिए आपको बता दें कि ‘गर्मी सॉन्ग’ में नोरा फतेही के किलर डांस मूव्स वाकई देखने लायक हैं। इस गाने को मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह ने अपनी आवाज दी है। गाने की शुरुआत में एक चेतावनी है, जिसमें लिखा है – ‘सावधान, जो आप देखने जा रहे हैं वो इतना हॉट है कि उसे नजरअंदाज करना मुश्किल है’। चेतावनी के बाद दिखती हैं बोल्ड अवतार में नोरा फतेही।
गाने को नेहा कक्कड़ और बादशाह ने आवाज दी है। गाना आज ही रिलीज किया गया है। खास बात तो ये है कि कुछ ही घंटों में इसके लाखों व्यूज हो चुके हैं। वैसे ये भी तो सभी जानते ही है कि नोरा बेहद ही कमाल की ड़ासर है। साथ ही वरुण और नोरा के डांस मूव्स देख कर आप अंदाजा लगा सकते है कि फिल्म में जबरदस्त देखने को मिल सकता है।