8 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, वारदात को 3 नाबालिग युवकों ने दिया अंजाम

ख़बरें अभी तक। बिहार के पूर्णिया जिले से बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां रविवार देर रात एक आठ वर्षीय छात्रा के साथ तीन नाबालिग युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया। नाबालिग युवकों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन मामले का तीसरा आरोपी अभी भी फरार है। तीनों नाबालिग युवकों की उम्र 12 से 15 साल के बीच बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आठ वर्षीय छात्रा अपने पड़ोस में टीवी देखने के लिए जा रही थी।

लेकिन इसी दौरान तीनों युवक वहां पहुंचे और नाबालिग छात्रा को बहला- फुसलाकर अपने साथ ले गए। तीनों नाबालिग युवकों ने एकांत जगह ले जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। वहीं जब छात्रा देर रात तक वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जिसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय चौक पर एक पान की दुकान के नीचे बच्ची का शव देखा। परिजन यहां से छात्रा का शव लेकर गए और फिर घर जाकर दफना दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद ग्रामीणों ने दो युवकों को शक के आधार पर पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया। थानाध्यक्ष राजकिशोर शर्मा ने बताया कि तीनों आरोपी नाबालिग हैं। ग्रामीणों ने दो नाबालिग को पकड़कर पुलिस के सौंपा है। तीसरे आरोपी की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। साथ ही दफनाए गए शव को निकलवाया जा रहा है। ताकि छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा सके। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच जारी है।