बिहार: ऑटो और पिकअप में भीषण टक्कर, काफी देर तक सड़क किनारे पड़े रहे शव

ख़बरें अभी तक। बिहार के सीतामढ़ी में बुधवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक यह हादसा सीतामढ़ी के महिन्द्वारा के कोरलैहिया के पास हुआ है। यहां पर एक ऑटो और पिकअप वैन में आमने -सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ऑटो में सवार सभी लोग मुजफ्फरपुर के औराई के बसंतपुर गांव के रहने वाले थे। ऑटो जैसे कोरलैहिया के पास पहुंचा तो मुजफ्फरपुर से आ रही पिकअप उससे टकरा गई।

हादसे के बाद पिकअप चालक वहां से फरार हो गया। इसमें दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि स्थानीय लोगों की मदद से घायल लोगों को मुजफ्फपुर के एसकेएमसीएच में पहुंचाया गया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। हादसे के काफी देर बाद भी सीतामढ़ी प्रशासन का कोई अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा।

जिसकी वजह से काफी देर तक मृतकों के शव सड़क किनारे पड़े रहे। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर काफी देर तक भी किसी अधिकारी के ना पहुंचने पर गुस्साए स्‍थानीय लोगों ने सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाईवे पर हरिरामपुर के पास जाम लगा दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।