प्रेमिका ने प्रेमी का फोन लेकर भाई को कहा हमने जहर खा लिया है

ख़बरें अभी तक। रेवाड़ी के एक होटल में सोनीपत के रहने वाले प्रेमी युगल द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर खुदखुशी करने का मामला सामने आया है। घटना रेवाड़ी के कानोड़ गेट स्थित होटल अनंत की है जहां कमरा न 103 में एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। प्रेमी युगल सोनीपत के थाना खरखौदा इलाके के एक ही गांव के रहने वाले बताये जा रहे है।

दोनों ने मंगलवार को करीब एक बजे रेवाड़ी के अनंत होटल में कमरा नंबर 103 बुक कराया था जब रात को कमरा खाली करने का समय हुआ तो होटल संचालक ने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई भी आवाज न आने के कारण तुरंत पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंच दरवाजा खोला गया तो दोनों बिस्तर पर अचेत पड़े हुए थे। उन्हें तुरंत ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि प्रेमिका ने अपने प्रेमी का फोन लेकर अपने भाई को सूचित कर दिया था कि उन्होंने जहर खा लिया है पुलिस ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल सोनीपत जिले के खरखोदा के नजदीक के रहने वाले बताये गए हैं 26 वर्षीय मृतक युवक कुलदीप शादीशुदा था तो 28 वर्षीय मृतक मोनिका का जनवरी माह में ही विवाह होना सुनिश्चित किया गया था। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है और आगे की कार्रवाई करने में जुट गयी है।