गूगल पर आरटीओ कार्यालय का फर्जी नंबर डालकर शातिर कर रहे ठगने का प्रयास

ख़बरें अभी तक। गूगल पर आरटीओ कार्यालय मंडी का फर्जी नंबर डालकर कुछ शातिर भोले भाले ट्रांसपोटरों और वाहन मालिकों को ठगने का प्रयास कर रहे हैं। प्रभावितों ने इसकरी शिकायत आरटीओ कार्यालय मंडी को दी है। आरटीओ मंडी की शिकायत पर पुलिस थाना सदर में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। प्रारंभिक जांच के बाद आरटीओ कार्यालय ने पाया है कि अगर कोई मंडी आरटीओ का नंबर गूगल सर्च इंजन पर डाल रहा है तो एक फर्जी नंबर आरटीओ मंडी के नाम का आ रहा है।

कॉल करने पर शातिर काम पूछने के बाद आनलाइन अकाउंट देकर पैसा जमा करवाने की बात कह रहे हैं। लालच देते हैं उनका काम घर बैठे ही हो जाएगा। कुछ लोग इनके चंगुल में आकर हजारों रूपये गवां चुके हैं। इसकी शिकायत आरटीओ मंडी ने एसपी मंडी को सौंपी है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी मंडी डॉ. संत राम शर्मा ने सार्वजनिक अपील जारी करते हुए कहा है कि इस कार्यालय उक्त नंबर का कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने लोगों को इस दूरभाष नंबर पर फोन न करने की सलाह ही है। उन्होंने बताया कि सही जानकारी के लिए उनके कार्यालय दूरभाष नंबर 01905-235171 या 94183-06092 पर सम्पर्क कर सकते हैं। वहीं, एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि आरटीओ मंडी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। उन्होंने बताया कि फेक नंबर से सभी सावधान रहें।