टाटा स्काई एंड्रॉयड सेटअप बॉक्स जल्द होगा लॉन्च,एंड्रॉयड सेटअप बॉक्स 4K रिजॉल्यूशन को करेगा सपोर्ट

खबरें अभी तक। देश की सबसे बड़ी डीटीएच ऑपरेटर टाटा स्काई अपना एंड्रॉयड सेटअप बॉक्स लॉन्च करने वाली है। जी हां, अब टाटा स्काई ने एंड्रॉयड सेटअप बॉक्स लॉन्च करने का फैसला लिया है,जो कि जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए है। चुंकि आप सभी जानते ही है कि जियो ने अपनी फाइबर सर्विस के साथ डीटीएच ऑपरेटर्स को जोरदार टक्कर दी है। जिसके चलते अब एक के बाद एक डीटीएच कंपनी इस तरह के कदम उठा रहे है। वहीं अगर रिपोर्ट्स की मानें तो टाटा स्काई का एंड्रॉयड सेट अप बॉक्स 4K रिजॉल्यूशन सपोर्टिव होगा।

साथ ही जानकारी सामने आई है कि टाटा स्काई का सेट अप बॉक्स एंड्रॉयड के 9.0 ओएस पर कार्यरत होगा। इस सेट अप बॉक्स की तस्वीरें लॉन्च से पहले इंटरनेट पर लीक भी हुई है। इतना ही नही बल्कि टाटा स्काई के सेट अप बॉक्स पर ग्राहकों को दूसरे बॉक्स की तरह ओवर दी टॉप कंटेंट भी प्राप्त होगा। जी हां इस बार टाटा स्काई ने भी ठान ली है,कि वह भी बाकियों से चार कदम आगे है। वह भी इस और सफल प्रयास कर जल्द ही इसे ग्राहकों के लिए बाजार में उतारेंगे।

अगर बात करें इसकी कुछ खासियतों कि तो ओवर दी टॉप कंटेंट के जरिए यूजर्स हॉट स्टार, जी 5, हंगामा प्ले जैसी सर्विस का भी फायदा उठा सकेंगे। साथ ही कंपनी का कहना है कि उसके एंड्रॉयड सेट अप बॉक्स में प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स जैसे ऐप चलाए जा सकेंगे। वहीं फिलहाल इन ऐप्स को चलाने के लिए यूजर्स को अलग से सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। टाटा स्काई के एंड्रॉयड सेट अप बॉक्स में 2GB रैम और 8GB स्टोरेज दिए जाने के कयास लगाए जा रहे है। हालांकि अभी सेट अप बॉक्स की से जुड़ी कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है।