सबसे पहले सभी सीसीटीवी कैमरों को किया बंद, फिर दिया रेप की घटना को अंजाम

ख़बरें अभी तक। पंजाब के अमृतसर जिले में एक दसवीं कक्षा के छात्र ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ दिया रेप की वारदात को अंजाम। मामला प्राइवेट स्कूल का है। आरोपी छात्र ने जिस समय रेप की वारदात को अंजाम दिया उस समय स्कूल में बहुत कम बच्चे आए थे। आरोपी छात्र ने पूरी प्लैनिंग के तहत वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी ने स्कूल में आने के बाद सबसे पहले सभी सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया और फिर वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के परिजनों ने बताया कि शनिवार को लड़की के पिता बारिश में भीगने से बचाने के लिए उसे सुबह 8 बजे ही स्कूल में छोड़ गए थे, जबकि स्कूल का समय 8:50 बजे था, और स्टाफ भी 8:30 से 8:40 बजे तक स्कूल पहुंचता है।

बच्ची पहली मंजिल पर अपनी कक्षा में जाकर बैठ गई। इस बीच पहले स्कूल पहुंचे आरोपी छात्र ने सुबह 8:30 बजे स्कूल के सीसीटीवी बंद किए और बच्ची की कक्षा में पहुंच कर उससे रेप किया। वहीं मैनेजमेंट का कहना है कि लड़के ने बच्ची से छेड़छाड़ की बात तो कबूली है लेकिन दुष्कर्म से इनकार कर रहा है। स्कूल के प्रिंसिपल के अनुसार ये बहुत बुरी और शर्मसार करने वाली घटना है।

उनके द्वारा खुद आरोपी छात्र को पुलिस के हवाले किया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासरत में लेकर उसे जुवेनाइल होम होशियारपुर भेज दिया है। पुलिस के अनुसार बच्ची का परिवार शनिवार को भी मेडिकल के लिए राजी नहीं हो रहा था, इसी कारण रविवार का दिन तय किया गया था।

वहीं बच्ची से दुष्कर्म मामले में बच्ची का मेडिकल करवाने के लिए पीड़ित परिवार के घर पहुंची पुलिस को घर पर ताला लगा मिला। परिवार कहां गया, पुलिस को कोई जानकारी नहीं है। परिवार गायब होने की खबर फैलते ही समाजिक, राजनीतिक संगठनों ने स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।