सोनीपत में बेखौफ बदमाश ,पुलिस पर ही चलाई गोली

खबरें अभी तक। सोनीपत में दिन-प्रतिदिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला सोनीपत से ही सामने आया है। जहां पर पहले बदमाशों ने एक दिल्ली नंबर की स्विफ्ट गाड़ी समेत एक युवक का अपहरण किया और जब पुलिस की वीटी हुई तो युवक को फेंक कर गाड़ी को लेकर फरार हो गए। वहीं जब पुलिस को गाड़ी दिखाई दी तो पुलिस की गाड़ी को ही टक्कर मार दी और फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है। बदमाश आदर्श नगर का रहने वाला रोहित है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में गहनता से छानबीन कर रही है।

सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बदमाशों ने पुलिस की पीसीआर को अपनी गोली का निशान बनाया है और गाड़ी को टक्कर मारी गई है। दूसरी गाड़ी दिल्ली नंबर की स्विफ्ट कार है जिसमें बदमाश सवार थे और इसी गाड़ी का पीछा करते समय पहले पुलिस की गाड़ी को बदमाशों ने टक्कर मारी और फिर फायरिंग कर दी। वहीं बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में भी कामयाब हो गए। लेकिन एक बदमाश के पैर में गोली लग गए। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह सोनीपत के आदर्श नगर का रहने वाला रोहित है। वह अन्य 4 फरार होने में कामयाब हो गई। पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

गन्नौर थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि पुलिस की सूचना के बाद पुलिस सक्रिय हुई थी। 100 नंबर पर कॉल गई थी कि दिल्ली नंबर की गाड़ी समेत रिशव नाम के लड़के का अपहरण किया गया है। सोनीपत कि सीआईए वन और सीआईए 2 बदमाशों का पीछा कर रही थी और गांव पुरखास के पास यह गाड़ी दिखाई दी। इसके बाद बदमाशों ने पहले गाड़ी को टक्कर मारी और फिर गाड़ी पर फायरिंग कर दी। वहीं जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है। यह आदर्श नगर का रहने वाला रोहित है। वहीं अन्य फरार होने में कामयाब हो गए हैं उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बहरहाल पूरे मामले के बाद एक बात तो साफ है कि जब बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं है, तो फिर किसका होगा। वहीं पुलिस जल्द ही अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी की बात कह रही है। अब देखना होगा कि कब तक अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर पाती है या अब किसी बड़ी वारदात के बाद ही वह बदमाश गिरफ्तार हो पाएंगे।