युवती को भाई समेत जान से मारने की धमकी देकर चार युवकों ने किया गैंगरेप

ख़बरें अभी तक। पटना के एक नामी कॉलेज की छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। जहां एक 20 साल की छात्रा को पहले चाकू की नोंक पर धमकाया गया फिर भाई समेत जान से मारने की धमकी देकर चार युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पटना के महिला थाने में केस दर्ज कर दिया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि जब वह अपने आवास से कॉलेज पहुंची तब वहां उसे विपुल नामक युवक मिला।

विपुल उसे पहले से बनाये रेप वीडियो वायरल की धमकी देकर जबरन नेहरू नगर इलाके में साथ ले गया। फिर विपुल ने नेहरू नगर में अपने और साथियों को बुला लिया। विपुल के साथियों में मनीष सिंह, अमन भूमि और अश्वनी सिंह राजपूत शामिल थे। पीड़िता ने बताया कि इन सभी ने मिलकर पहले मुझे एक कमरे में बंद कर दिया। युवकों का इरादा भांपकर इस दौरान उसने अपने परिजनों को मोबाइल पर सूचना भी दी, लेकिन इसी दौरान चारों युवक कमरे में घुस गए और मोबाइल छीन कर स्विच ऑफ कर दिया।

छात्रा ने बताया कि इसके बाद चारों ने भाई और उसको जान से मारने की धमकी देकर गैंगरेप किया। वहीं परिजन पीड़िता के साथ पाटलिपुत्र थाने पहुंचे जहां से मामले को महिला थाने में ट्रांसफर किया गया है। पुलिस ने छात्रा के दर्ज बयान के आधार पर चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 420, 324, के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।