रेवाड़ी में 22 वर्षीय युवती की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक। एक तरफ सरकार ‘बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं’ का नारा देती है, बेटिओं की सुरक्षा के लिए तमाम दावें करती है। लेकिन सरकार के यह दावें, यह वादें सिर्फ वादों तक ही सीमित है। बेटियों के साथ हो रहे अपराध दिन पर दिन बढ़ रहे है।

अब हरियाणा के रेवाड़ी में एक युवती की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां एक 22 वर्षीय युवती के प्राइवेट पार्ट और सीने में गोली मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपियों ने युवती की हत्या करने के बाद उसका शव धारूहेड़ा में सड़क किनारे फेंक दिया। इस हत्‍याकांड में पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।

बताया जा रहा है कि मृतक युवती राजस्थान के हनुमानगढ़ की रहने वाली थी। 22 वर्षीय युवती यहां दिल्ली में डिप्रेशन का इलाज करवाने के लिए आई थी। शुक्रवार देर शाम को बेटी अपने पिता से बाजार जाने की बात कहकर निकली। लेकिन फिर वापस नहीं लौटी। देर शाम तक जब बेटी वापस नहीं लौटी तो पिता ने उसके मोबाइल पर फोन किया। लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ।

इसी बीच शनिवार सुबह सूचना मिली कि युवती का शव धारूहेड़ा-नंदरामपुर बांस रोड पर सड़क किनारे पड़ा है। पुलिस के मुताबिक युवती की हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म करने की भी आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में युवती का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बावजूद ही यह साफ हो पाएगा कि युवती की हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं, मामले की जांच जारी है।