कुछ ही पलों में मातम में बदली खुशियां, बेटी को विदा करने के बाद पिता ने दुनिया से कहा अलविदा

ख़बरें अभी तक। पंजाब के कपूरथला में एक पिता ने बड़ी ही खुशी के साथ अपनी बेटी की डोली को विदा किया। लेकिन कुछ ही पलों में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। थोड़ी ही देर में सारी खुशियां मातम में बदल गई। दरअसल बेटी को विदा करने के कुछ ही समय बाद पिता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

बेटी की शादी की रस्में पूरी करके पिता अपनी ऑल्टो कार में ड्राइवर व रिश्तेदारों के साथ घर के लिए निकले। लेकिन रास्ते में ही बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में पिता समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन यहां पर पिता को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब 7:30 बजे कपूरथला-जालंधर रोड स्थित होटल रमाडा में गांव मुरार निवासी 60 वर्षीय अमरजीत कुमार की बेटी की शादी थी।

बेटी की डोली को विदा करने के बाद अमरजीत कुमार अपने ड्राइवर जसविंदर कुमार निवासी सुरखपुर, रिश्तेदार जयदीप निवासी मुरार और उसकी पांच वर्षीय बेटी कृतिका के साथ घर के लिए निकले। लेकिन गाड़ी जैसे ही होटल के पास मेन रोड पर चढ़ी तो एक निजी कंपनी की बस से टकरा गई और असंतुलित होकर पेड से टकरा गई। इस हादसे में सभी घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन यहां पर अमरजीत कुमार को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस पुरे मामले में चौकी साइंस सिटी की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।