Airtel के नए प्लान ग्राहकों के लिए है बेहद खास,अनलिमिटेड कॉल का मिल रहा तोहफा

खबरें अभी तक। एयरटेल ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों के लिए तीन नए प्रीपेड प्लान पेश कर दिए हैं। एयरटेल के इन तीनों नए प्लान कों ट्रूली अनलिमिटेड प्लान नाम दिया गया है। बता दें कि 6 दिसंबर को ही एयरटेल ने सभी प्लान से FUP मिनट्स हटाने की घोषणा की है, जिसका साधा अर्थ है कि एयरटेल के ग्राहक सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। तो चलिए जानते हैं एयरटेल के इन तीनों अनलिमिटेड नए प्लान के बारे में….

बता दें कि एयरटेल के इस प्लान में रोज 1 जीबी डाटा प्राप्त होगा। वहीं इस प्लान में रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे। साथ ही इसमें फ्री हेल्लो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और एस्ट्रीम एप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान में सभी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। एयरटेल के 219 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है एयरटेल के इस प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा, सभी कंपनियों के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 मैसेज और विंक म्यूजिक समेत कई सारे एप्स के सब्सक्रिप्शन मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है।

444 रुपये का प्लान- एयरटेल के इस प्लान में 56 दिनों की वैधता के साथ रोज 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। यानी इस प्लान में कुल 112 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही इस प्लान के ग्राहक सभी कंपनियों के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इस प्लान में रोज 90 मैसेज फ्री मिलेंगे।

एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया ने खत्म की FUP एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया ने FUP को खत्म करने की घोषणा कर दी है। इसके मद्देनजर वोडाफोन, आइडिया और एयरटेल के ग्राहक सभी कंपनियों के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। जबकि जियो के ग्राहकों को दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए कुछ ही मिनट्स दिए जा रहे है। उसके बाद जियो के यूजर्स से प्रति मिनट 6 पैसे वसूले जाएंगे।