रेडमी के30 की ये जानकारी आई सामने, जानिए

खबरें अभी तक। रेडमी के30 सीरीज जल्द मार्किट में उतारा जाएगा। वहीं अब नए लीक स्पेसिफिकेशन में दावा किया गया है कि रेडमी ब्रांड के नए फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर होगा। लेकिन इसे अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है। वहीं पहले लीक हुई जानकारी में इस बात का खुलासा हो चुका है कि रेडमी के30 के बैक पैनल पर चार रियर कैमरे दिए जा रहे है।

साथ ही आपको बता दें कि एक टिप्सटर ने वीबो पर रेडमी के30 स्मार्टफोन के कथित कैमरा स्पेसिफिकेशन शेयर किए हैं। स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर होने का दावा किया है। साथ ही इसका अपर्चर एफ/1.89 होगा। Xiaomi ने हाल ही में टीज़र ज़ारी किया था। जिसमें बताया गया कि रेडमी के30 में दुनिया का पहला हाइ रिज़ॉल्यूशन इमेज सेंसर होगा। संभवतः बात Sony IMX686 सेंसर की हो रही थी। वहीं Redmi K30 में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा दिए जाने संभावना है।

बता दें कि शाओमी ने रेडमी के30 का नया टीजर जारी किया है, जिसमें फोन 6.67 इंच के डिस्प्ले के साथ आने की बात कही है। इसमें होल-पंच डिजाइन होगा। डिस्प्ले में कटआउट संभवतः दो सेंसर के लिए होंगे।