‘भाग्य चक्र’ में देखिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. दिन अनुकूल है. पारिवारिक सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा. दोस्तों के मिलने से घर में खुशियां आएंगी. माता से लाभ होने की संभावनाएं रहेंगी.

 

वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मन कई तरह की बातों में रहेगा.सेहत बिगड़ सकती है. आंखों थोड़ी परेशानी होगी. आत्मजनों एवं परिवार के साथ विरोध हो सकता है. वाणी को मीठा रखें.

 

मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज दिन लाभदायक रहेगा. अविवाहितों को योग्य जीवनसाथी मिलेगा. धन प्राप्ति के लिए दिन शुभ है. दोस्तों से मुलाकात होगी. पत्नी और पुत्र की ओर से लाभ मिलेगा. संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा.

 

कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज काफी आरामदायक दिन है. हर काम सफलता से पूरा होगा. नौकरी में बड़े अधिकारी खुश होंगे. दफ्तर के कार्य संबंधित यात्रा के योग हैं.

 

सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज दिन फलदायी रहेगा. धार्मिक और मांगलिक कार्यों में दिन बीतेगा. धार्मिक यात्रा का आयोजन हो सकता है. आज आप थोड़ा क्रोधित रह सकते हैं.

 

कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. किसी नए काम की शुरुआत न करें. सेहत पर थोड़ा सा ध्यान दें. परिवार के उग्र बर्ताव से मन अशांत हो सकता है.

 

तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. नए कपड़ों की खरीदारी हो सकती है. तन-मन से सेहतमंद रहेंगे. लोगों के बीच सम्मान मिलेगा. भोजन का सुख प्राप्ति होगा.

 

वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. पारिवारिक जीवन में शांति का माहौल रहेगा. बीमार लोगों की सेहत में सुधार होगा. दफ्तर में सभी सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा.

 

धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज यात्रा न करें. तबियत बिगड़ सकती है. अगर यात्रा करें भी तो खानपान का ध्यान रखें. कार्य सफल न होने पर निराशा होगी. आप काल्पनिक दुनिया की सैर करेंगे.

 

मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. सेहत ठीक रहेगी. परिवार में झगड़े से मन खराब हो सकता है. रिश्तेदारों से मनमुटाव हो सकता है. सामाजिक रूप से मानहानि हो सकती है.

 

कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. मानसिक रूप से खुद को महसूस करेंगे. छोटे प्रवासों का आयोजन हो सकता है. घर में भाई-बहन के साथ मिलकर कोई काम करेंगे.

 

मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. खर्च पर नियंत्रण रखें. क्रोध और वाणी पर संयम रखें. लेन-देन के मामलों में सावधान रहें. स्वजनों से खटपट हो सकती है.