सुशील कुमार, बजरंग पुनिया ‘कमांडो-3’ फिल्म से नाराज

खबरें अभी तक। विद्युत जामवाल की फिल्म ‘कमांडो 3’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. हालांकि फिल्म के एक सीन को लेकर लगातार बवाल हो रहा है. राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित रेस्लर बजरंग पूनिया पहले ही इस सीन पर आपत्ति जता चुके हैं. अब ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार ने भी इस सीन का विरोध करते हुए इसे हटाने की मांग की है.

विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म ‘कमांडो-3’ को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. फिल्म के एक सीन में अखाड़े के कुछ पहलवान स्कूल की लड़कियों को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं. सीन को लेकर ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार और पहलवान बजरंग पुनिया ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. सुशील कुमार ने कमांडो 3 के मेकर्स से इस सीन को हटाने की मांग करते हुए कहा, ‘मैं इस सीन की कड़ी निंदा करता हूं. पहलवान सभ्य और अनुशासित होते हैं. फिल्म निर्माताओं ने इस बात पर शोध नहीं किया है कि पहलवान कैसा आचरण करते हैं।’.

इससे पहले बजरंग पूनिया ने फिल्म पर पहलवानों की छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए इसे सुधारने की मांग की. बजरंग ने इस दृश्य पर आपत्ति जताते हुए कहा कि फिल्म कमांडो 3 के ट्रेलर में पहलवानों की गलत छवि दिखाए जाने के लिए वो डायरेक्टर आदित्य दत्त की कड़ी निंदा करते हैं. पूनिया ने ट्वीट कर लिखा कि निर्देशक ने अखाड़े को गुंडों का अड्डा और पहलवानों को अपराधियों की तरह पेश किया है. अखाड़ा एक पवित्र स्थान है और पहलवान बजरंगबली के भक्त होते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘कमांडो-3’ अच्छा परफॉर्म कर रही है पर देशभर के पहलवान कमांडो-3 की घोर निंदा कर रहे है. और फिल्म से पहलवान वाला सीन हटाने की मांग कर रहे है.