पिस्टल की नोंक पर बदमाशों ने युवक से लूटे लाखों रुपय

खबरें अभी तक। मोहाली जिले के अधीन पढ़ने वाले मॉल के बहार सोमवार दोपहर पिस्टल की नोंक पर एक युवक से करीब 8 लाख रूपए लेकर बाइक सवार फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक पीड़ित रोहित ने बताया की वह कैश क्लेक्शन का काम करता है और वीआर पंजाब की दुकानों से कैश क्लेक्शन करने के बाद उसे बैंक में जमा करवाने के लिए जैसे ही निकला तो उसे टीडीआई ऑफिस के पास दो बाइकों पर सवार 4 युवकों ने घेर लिया।

पीड़ित के मुतबिक दो युवकों ने उतरते ही रोहित के सिर पर पिस्टल रख दी और रूपयों वाला बैग ले लिया। बैग लेते ही बाइक सवार वहां से भाग गए। युवकों के भागने के बाद रोहित ने अपने ऑफिस फ़ोन किया और पुलिस को  सूचित किया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर अपनी तहकीकात शुरू कर दी है।

कैश क्लेक्शन करने वाले रोहित ने कहा कि रोजाना की तरह वह कई दुकानों से कैश क्लेक्शन करके उसे बैंक में जमा करवाने जा रहा था कि एकाएक टीडीआई ऑफिस के पास दो बाइक सवारों ने आगे पीछे बाइक लगा कर रोक लिया। इससे पहले वह कुछ समझ पाता एक बाइक सवार ने उसके पास आकर उसके सिर पर पिस्टल लगा दिया और बैग लेकर भाग गए। उसने बताया कि बैग में करीब 8 लाख रूपए थे। रोहित ने बताया कि उसने पुलिस को इस मामले की सारी जानकारी दे दी है और उनका हुलिया भी बता दिया है। उसके मुतबिक पुलिस को खाली बैग थोड़ी दुरी पर मिल चूका है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

बलोंगी थाने के एसएचओ मनफूल सिंह ने मौके पर पहुंच कर तहकीकात शुरू की। उन्होंने जहां पर घटना हुई है उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच शुरू की गई है।