ये क्या कह गए जनाब, प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद ?

खबरें अभी तक। जुबान तो किसी भी फिसल सकती है. फिर चाहे वो फिल्मी जगत के सितारे हों या राजनीतिक जगत के चेहरे. ये खबर जुड़ी है प्रियंका गांधी से जिन्हें अनजाने में प्रियंका चोपड़ा बोल दिया गया है . सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां वीडियो में प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. ये वीडियो कांग्रेस पार्टी की एक जनसभा का है. 22 सेकंड के वीडियो में नारा लगा रहे शख्स की जुबान फिसल जाती है. वो बाद में सॉरी भी बोलता है. लेकिन सॉरी बोलने से क्या होगा जनाब अब तो बहुत देर हो गई है.

ये पहली बार नहीं है जब किसी नेता की जुबान फिसली हो. इससे पहले झाबुआ में राहुल गांधी की रैली में कांग्रेस नेता कांति लाल भुरिया की जुबान फिसली थी. उन्होंने हजारों की भीड़ में राहुल गांधी को राहुल गांधी का बेटा बताते हुए संबोधित किया. इन्होंनो तो राहुल गांधी को जीते जी मार ही डाला. कांग्रेस नेता जोश जोश में कह गए. आप सब जानते हैं राहुल गांधी को किसने मारा.

राजनीतिक जगत में अकसर ऐसी गलतियां हो जाती हैं. कभी विधायक तो कभी नेता अकसर इनकी जुबान भी फिसल जाती है और वो बन जाता है चर्चा का विषय. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, देखते ही देखते यह वीडियो वायरल भी हो गया