‘राम रहीम व हनीप्रीत की मुलाकात पर फैसला कानून के अनुसार लिया जाएगा’

ख़बरें अभी तक। राम रहीम और हनीप्रीत की मुलाकात मामले पर जेल मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत की मुलाकात पर फैसला कानून के अनुसार लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि मामला गृह मंत्री के विभाग का है गृह मंत्री अनिल विज और वे इस मामले को लेकर चर्चा करेंगे।

जेल मंत्री होने के नाते मेरे से जो रिपोर्ट मांगेंगे वो भेज देंगे। परिस्थितियों के अनुसार गृह मंत्री से मिलकर फैसला लेंगे। बिना किसी पक्षपात और भेदभाव से कानून के अनुसार फैसला लिया जायेगा। रणजीत सिंह आज अपने निवास पर कार्यकर्ताओं की समस्या सुनने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। वहीं बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा बिजली व्यवस्था में सुधार का काम चल रहा है।

प्रदेश में सोलर एनर्जी को बढ़ावा देने के लिए काम किया जायेगा बिजली उपभोक्ताओं को दो महीने में या एक महीने में बिल देने पर आमजन की राय पर फैसला किया जायेगा। सभी जिलों के बिजली निगम के एसई मीटिंग लेकर जल्द फैसला किया जायेगा। बिजली विभाग में भ्र्ष्टाचार को लेकर बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि सीएम मनोहर भ्र्ष्टाचार को समापत करने के लिए सराहनीय कदम उठाये है। भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।