प्रेमी के बुलाने पर मिलने गई प्रेमिका, वहां पहुंची तो प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर की ये शर्मनाक हरकत

ख़बरें अभी तक। बिहार के कैमूर से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां पर पहले तो आरोपी युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और फिर इसका अश्लील वीडियों बनाकर वायरल कर दिया। अश्लील वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस की नींद उड़ गई। जिसके बाद पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है। लेकिन दो आरोपी युवक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। दरअसल हैरान करने वाला यह मामला कैमूर के मोहनियां थाने का है।

पीड़ित युवती द्वारा यहां भभुआ महिला थाने में दर्ज की गई शिकायत में बताया गया है कि युवती का एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया। जैसी ही युवती युवक से मिलने पहुंचे तो आरोपी ने उसे अपनी कार में बिठा लिया। युवती का आरोप है कि जब वह वहां पहुंची तो उसके प्रेमी ने उसे गाड़ी में बैठा लिया गया। इस दौरान गाड़ी में पहले से ही तीन अन्य युवक मौजूद थे।

आरोपी गाड़ी को वहां से कुछ दूर तक ले गया और इसके बाद चारों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म जैसे घिनौंने अपराध को अंजाम दिया। सभी आरोपियों ने बारी- बारी से दुष्कर्म किया और इसी दौरान एक अश्लील वीडियों बनाकर उसे वायरल भी कर दिया। वहीं इस मामले में मोहनियां के डीएसपी ने बताया कि पीड़िता द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद प्राथमिकी आधार पर दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। जबकि फरार युवकों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए दो युवकों से पूछताछ जारी है।