आरोपियों ने पहले तो किया गैंगरेप, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

ख़बरें अभी तक। दिन प्रतिदिन गैंगरेप के मामले देश में बढ़ते जा रहे है। वहीं बिहार में एक बार फिर गैंगरेप का मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की से आरोपियों ने पहले गैंगरेप किया फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पूरा मामला कैमूर जिले के मोहनियां इलाके का है। पीड़िता दसवीं कक्षा की छात्रा है।

पीड़िता ने बताया कि जब वह ट्यूशन जाने के लिए घर से निकली तो रास्ते में उसे एक युवक मिला जिसे वह पहले से जानती थी। उसने नाबालिग को कार में बिठा लिया जिसमें उसके तीन दोस्त पहले से मौजूद थे। पीड़ित ने कहा कि चलती कार में बारी-बारी से चारों ने उसके साथ रेप किया और इस दौरान वो बेहोश भी हुई लेकिन फिर भी ओरोपियों ने उसे नहीं छोड़ा।

इसके बाद आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो वायरल कर दिया तो नाबालिग इस कदर सहम गई कि वह थाने में शिकायत दर्ज कराने से भी डरने लगी। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवाकर शिकायत दर्ज कर ली है और ओरोपियों को पकड़ने के लिए डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है। वहीं गैंगरेप के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश जारी है।