बच्चे के कारण संबंध नहीं बना पा रहे थे माँ-बाप इसलिए उतार दिया मौत के घाट

ख़बरें अभी तक। बच्चे माँ-बाप के बहुत प्यारे होते है, बच्चों के लिए माँ-बाप किसी से भी लड़ने को तैयार रहते है और यहां तक कि बच्चों के लिए माँ-बाप अपना सब कुछ न्योछावर करने के लिए तैयार रहते है। लेकिन दिल्ली के थाना ख़जूरी इलाके में रहने वाले माँ-बाप तो अपने ही बच्चे के दुश्मन बन बैठे। कारण बेहद ही शर्मनाक है।

बता दें कि बच्चा अपने माँ-बाप के बीच संबंधों में रुकावट पैदा कर रहा था तो माँ-बाप ने मिलकर अपने मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बच्चे की हत्या में मृतक बच्चे के मां-बाप के साथ इनके एक और साथी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि दो दिन पहले थाना खजूरी पुलिस ने सूचना के आधार पर बोरे में लिपटा शव नाले से कब्जे में लिया था। जिसमें एक बच्चे की लाश थी।

जब सीसीटीवी जांच की गई तो रात करीब तीन बजे के आसपास एक कार नजर आई। यह कार गोकुलपुरी के रहने वाले प्रदीप नाम के शख्स की है। जब पुलिस ने प्रदीप से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पुलिस को सारी वारदात के बारे में बता दिया कि इस बच्चे की हत्या उसके ही मां-बाप ने की है जो कि थाना दयालपुर इलाके के नेहरू विहार पानी की टंकी के पास रहते हैं। बच्चे की हत्या गला दबाकर उसी के घर में की गई थी।