अनिल विज और दुष्यंत चौटाला के बीच चल रहा मानहानि का मामला जल्द ही हो सकता है खत्म

खबरें अभी तक। जल्द ही गृह मंत्री अनिल विज और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के बीच चल रहा मानहानि का मामला अब खत्म हो सकता है ।यमुना नगर पहुंचे गृह मंत्री अनिल विज ने मीडिया से बात करते हुए इस मामले के संकेत दिए हैं। साथ ही उन्होंने एनआरसी के मामले पर बात करते हुए कहा कि एनआरसी पूरे देश में लागू होनी चाहिए और विरोध करने वालों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह वही लोग हैं जिन्होंने गैर भारतीयों को शरण दी है और वोटों के लालच में उन्हें पाल के रखना चाहते है।

यमुनानगर के थानछप्पर में पहुंचे गृह मंत्री अनिल विज से जब मानहानि मामले में ये सवाल पूछा गया कि  जेजेपी और बीजेपी इक्कठे सरकार चला रहे हैं अगर आप की बात की जाए तो आपके पास भी सरकार में बहुत बड़ा पद है और दुष्यंत चौटाला भी सरकार में डिप्टी सीएम है ऐसे में जो मानहानि का मुकदमा है उसको लेकर भी क्या बैठकर कोई बातचीत की जाएगी। इस पर अनिल विज ने जवाब देते हुए कहा कि जब समय आएगा कर लेंगे।

एनआरसी मामले में ममता बनर्जी के विरोध पर विज ने कहा कि सारे देश में एनआरसी लागू होनी चाहिए। जो देश के नागरिक हैं उनका ही उस रजिस्टर में नाम होना चाहिए । यह जो विरोध कर रहे हैं यह केवल वहीं लोग विरोध कर रहे हैं जिन्होंने गैर भारतीयों को अपने यहां पर शरण दे रखी है। और वोटों के लालच में और उनको पाल के रखना चाहते हैं ।

वहीं उनसे पुछा गया कि कुछ पड़ोसी देशों के लोग भी यहां पर काम के लिए रहते हैं चाहे वह नेपाल की बात हो या अन्य जगह पर सहयोग के रूप में उन्हें शरणार्थी मानते हैं तो इस प्रकार से उनको भी बाहर जाना पड़ेगा । इस पर विज ने कहा कि जो हमारे हिंदुस्तान के मूल के लोग हैं जो हमारे धर्म और संस्कृति के लोग हैं और जो शरणार्थी हैं उनको शरणार्थी ही माना जाएगा और इसको लेकर जो डाटा है वह इकट्ठा किया जा रहा है।