छत्तीसगढ़ के उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने हरियाणा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की सराहना की

ख़बरें अभी तक। चंडीगढ़: छत्तीसगढ़ के उद्योग एवं कमर्शियल टैक्स (आबकारी) मंत्री कवासी लखमा ने वीरवार को चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की और मुख्यमंत्री को पुन: हरियाणा का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने रोजगार, कृषि, संस्कृति और उद्योग के साथ-साथ वर्तमान राजनीतिक स्थितियों के अलावा विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

बातचीत के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ में अपने प्रवास के अनुभवों को सांझा करते हुए कहा कि उन्होंने छत्तीसगढ़ में काफी समय बिताया है और वहां के ज्यादातर इलाकों को देखा है। इस मौके पर कवासी लखमा ने हरियाणा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की सराहना करते हुए कहा कि छत्तीसगढ में भी ऐसी सफल योजनाओं को दोहराया जाएगा।

छत्तीसगढ़ के उद्योग एवं कमर्शियल टैक्स (आबकारी) मंत्री ने कहा कि हरियाणा राज्य के मेहनती व लगनशील लोगों द्वारा छत्तीसगढ़ के विकास में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया जा रहा है। इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को आगामी 27 दिसंबर से 29 दिसंबर, 2019 को रायपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के लिए आमंत्रित भी किया।