अश्लील वीडियो बनाकर पांच सालों तक दुष्कर्म करता रहा फूफा, फिर ऐसे हुआ मामले का खुलासा

ख़बरें अभी तक। राजधानी दिल्ली में महिलाओं और युवतियों के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। इसी बीच एक बार फिर राजधानी के भजनपुरा इलाके से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक फूफा ने अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया और इसी दौरान उसका एक अश्लील वीडियों भी बना लिया। इस अश्लील वीडियों के जरिए ब्लैकमेल कर आरोपी फूफा लगातार पांच साल तक पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा।

आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता जब भी आरोपी की बात नहीं मानती तो वह उसे अश्लील वीडियों वायरल करने की धमकी देता था। इससे तंग आकर पीड़िता ने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन पुलिस थाने पहुंचे और मामले में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी फूफा को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ यहां भजनपुरा इलाके में रहती है। जबकि 49 वर्षीय आरोपी फूफा अपने परिवार के साथ सीलमपुर में रहता है। आरोपी फूफा पीड़िता के घर आता- जाता रहता था।

पीड़िता के मुताबिक करीब पांच साल पहले वह उसे घुमाने की बात कहकर पहाड़गंज के एक होटल में ले गया और यहां पर आरोपी फूफा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी फूफा ने एक अश्लील वीडियो बना लिया और वह इस वीडियो के जरिए ही पीड़िता को ब्लैकमेल करता रहा। आरोपी ने करीब 5 साल तक पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता ने इस सब से तंग आकर अपने परिजनों को पूरे मामले की सूचना दी। फिलहाल पीड़िता के परिजनों की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।