इस विंटर्स अपने कपड़ों में शामिल करें ये जैकेट्स और स्वेटर

ख़बरें अभी तक। सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है जिसके बाद सभी ने गर्म कपड़े पहनने शुरू कर दिए है। वहीं अब युवाओं में सर्दियों में खास दिखने को लेकर कन्फयूजन रहती है, क्योंकि फैशन भी चाहिए और ठंड भी ना लगे इसका ध्यान भी रखना है। तो आज हम आपको ऐसे ही विंटर स्वेटर, जैकेटस के बारें में बताएंगे जिससे आप ठंड से भी बचें रहेंगे और हॉट भी दिखेंगे।

विंटर्स में अपने आपको को खास लुक देने के लिए आप जैकेट्स पहन सकती है जैकेट्स एक ऐसी चीज है जो हर ड्रेस में आपकी लुक को खास बनाती हैं। विंटर में खास लुक देने के लिए किस तरह की जैकेट्स लें ये हम आपको आज बताएंगे। यदि आप किसी बेहद ही ठंडे इलाके में जा रहे है, जहां बर्फ पड़ी है तो आप नीचे तस्वीर में दिए गए कोट को अपने अन्य कपड़ों के साथ पहन सकती है, इससे ना केवल आप ठंड से बचेगी बल्कि आप इसमें बेहद हॉट भी दिखेगी, वहीं आप इसके साथ लॉन्ग शूज भी पहन सकती है तो आपके लुक को और चार चांद लगाएंगे।

वहीं आप बाइकर जैकेट भी अपने विंटर के कपड़ों में शामिल कर सकतीं हैं। आप चाहें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से टिप्स लेकर बाइकर जैकेट की खरीद कर सकते हैं। इसके साथ आप ऑल ब्लैक लुक यानी ब्लैक जींस, ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक बूट्स वाला लुक या फिर ब्लैक बाइकर जैकेट के साथ ब्लू डेनिम और वाइट टीशर्ट भी ट्राई कर सकती हैं।

इसके साथ ही आप सूट, साड़ी और जीन्स के साथ लॉन्ग जैकेट भी पहन सकते है। यह लुक विंटर्स में आपको एक बेहद ही खास लुक दे सकता है और साथ ही सूट और साड़ी पर लॉन्ग जैकेट पहनकर आप अपने आप को हॉट लुक दे सकती है। साथ ही इसके साथ आप मैचिंग शूज भी पहन सकती है। 

धूप में आप स्वेटर को पहन सकती है। स्वेटर भी आपको एक खास लुक देगा। खास लुक के लिए आप शोर्ट और लॉन्ग दोनों तरह के स्वेटर्स पहन सकती है। हॉट लुक के लिए आप रेड स्वेटर के साथ रेड लिपस्टिक के साथ मैचिंग शूज भी पहन सकती है, वहीं ब्लैक स्वेटर भी हॉट लुक देगा, आप अपनी पंसद के अनुसार स्वेटर में भी हॉट दिख सकती है।