प्रॉपर्टी से किया बेदखल तो नाराज बेटे ने मां और भाई-भाभी पर किया हमला

ख़बरें अभी तक। दिल्ली से सटे फ़रीदाबाद में मां बेटे के रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है। जब बेदखली से नाराज होकर बेटे ने मां और अपने भाई-भाभी पर हमला कर दिया। बेटे के साथ हमले में उसकी पत्नी सहित कई और लोग भी शामिल थे। इस हमले में 6 लोगों को चोट आई हैं जिनमें से दो भाइयों को गहरी चोट आने के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। जहां उनका ईलाज चल रहा है। पूरी घटना घर पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फ़िलहाल पुलिस पीड़ितों के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की बात कह रही है।

सीसीटीवी में तस्वीरें कैद हो गई है जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक महिला सहित कुछ लोग एक घर का मेन गेट तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं और पत्थरबाजी कर रहे हैं। बता दें कि घटना देर रात की है। पीड़ितों के मुताबिक इसके पीछे की वजह है कि हमला करने वाले युवक की मां ने उसे शादी के बाद बेदखल कर दिया था, जिसके चलते वह अपनी मां और भाई- भाभीयों से नाराज चल रहा था। बस इसी का बदला लेने के लिए देर रात वह अपनी पत्नी और कुछ साथियों के साथ घर पर आया और घर में मौजूद मां,भाई-भाभी जो भी सामने आया सभी को घायल कर दिया।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी पुलिस के सामने भी उनसे मारपीट पर उतारू दिखा। घटना में घायल हुई आरोपी की भाभी के मुताबिक उनकी सास ने घर पर हमला करने वाले छोटे बेटे को किन्ही कारणों से अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल किया हुआ है। इसी को लेकर वह लोग आए दिन गाली गलौज और मारपीट पर उतारू रहते है।

पीड़ितों का आरोप है कि हमलावर उन्हें इलाके की विधायक सीमा त्रिखा की धमकी भी दी। फिलहाल पीड़ित पक्ष आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई कर उन्हें इंसाफ दिलाया जाने की मांग कर रहा है। वहीं कैमरे पर पीड़ित मां ने रो रो कर देर रात हुए इस हमले और अपने साथ हुई मारपीट के पीछे की असल वजह बताई। वहीं इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।