फोन एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी एंकर ने किया अपना ये नया डिवाइस लॉन्च, जानिए

खबरें अभी तक। फोन एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी एंकर ने हाल ही में 10 वॉट का Qi वायरलेस चार्जर लॉन्च किया है। अगर बात करें इसके डिफरेंट लूक की तो ये चार्जिंग पैड के जैसा चार्जर है। जो कि 10 वॉट की चार्जिंग स्पीड से किसी भी डिवाइस को चार्ज करने में सक्षम है। इसकी कीमत 3499 रुपए रखी गई है। साथ ही कंपनी इस पर 18 महीने मतलब डेढ़ साल की वारंटी दे रही है। साथ ही यह सिर्फ ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। इसे ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर से खरीदा सकेंगे।

ओवरवोल्टेज प्रोटेक्शन से लैस– एंकर के इस वायरलेस चार्जर का डायमेंशन 209x127x36mm  साथ ही इसका वजन 168 ग्राम है।  बता दें कि इसके बेस पर कंपनी की ब्रांडिंग है। साथ ही चार्जर के चारों तरफ ब्लू LED लाइट्स दी जा रही हैं। बता दें कि जब ये ऑन होती है तब चार्जर को इस्तेमाल में ला सकते है। कंपनी ने इसमें टेम्प्रेचर कंट्रोल के लिए सेंसर्स, ओवरकरंट प्रोटक्शन और ओवरवोल्टेज प्रोटेक्शन दिया है। साथ ही कंपनी का कहना है कि जिस स्मार्टफोन में 5m पतला केस है उसे आसानी से चार्जिंग की जा सकता है।

साथ ही जब एंकर के 10 वॉट चार्जिंग पैड में रेगुलर चार्जर लगाया जाता है ये 5 वॉट के आउटपुट से चार्ज करता है। वहीं, जब क्वालकॉम क्विक चार्जर 3.0 वॉल एडॉप्टर से इसे कनेक्ट किया जाता है, तब इससे 10 वॉट का आउटपुट प्राप्त होता है। कंपनी चार्जर के साथ माइक्रो USB केबल तो दे रही है, लेकिन चार्जर अलग से खरीदना होगा।