‘हमारे किसी कायकर्ता को उंगली भी लगा दी तो बाजू काटने में देर नहीं लगाएंगे’

ख़बरें अभी तक। पंचकूला: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता चंद्रमोहन बिश्नोई ने दिया बड़ा बयान, कहा आज जब कांग्रेस कार्यकर्ता उपायुक्त को ज्ञापन सौंपने गए तो पुलिस ने कार्यकर्ताओं के साथ मैन हैंडलिंग की, जिसकी उन्होंने निंदा की, साथ ही चंद्रमोहन बिश्नोई ने कहा कि मैं पंचकूला प्रशासन को खुला आश्वासन और चैलेंज देता हूं कि यदि हमारे किसी कायकर्ता को उंगली भी लगा दी तो बाजू काटने में देर नहीं लगाएंगे। यह बड़ी बात आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चंद्रमोहन बिश्नोई ने पंचकूला में कही है।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार बेरोजगारी, कृषि संकट, बेहाल अर्थव्यवस्था को लेकर आज पंचकूला जिला कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। मौजूदा केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार के खिलाफ आज जिला पंचकूला कांग्रेस चंद्रमोहन बिश्नोई के नेतृत्व में और कालका के विधायक प्रदीप चौधरी के सहयोग से जोरदार प्रदर्शन किया गया। एसडीएम जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लेने के लिए आए तो चंद्रमोहन, विधायक प्रदीप चौधरी व अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन देने से इंकार कर दिया और डीसी को ज्ञापन देने की जिद पर अड़े रहे।

जिसके बाद डीसी खुद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पास ज्ञापन लेने पहुंचे, जिसके बाद उपायुक्त पंचकूला को महामहिम राष्ट्रपति/राज्यपाल महोदय के नाम का ज्ञापन भी सौंपा गया, सभी कांग्रेस कार्यकर्ता माजरी चौक पर इक्कठा हुए व वहां से जलूस के रूप में डी.सी. कार्यालय के लिए निकले, बता दें कि कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में महंगाई बेरोजगारी समेत तमाम मुद्दों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रही है और सशक्त विपक्ष की भूमिका निभा रही है।

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन बिश्नोई ने कहा कि आज प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मैन हैंडलिंग की है जो कि निंदनीय हैं, उन्होंने पंचकूला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दोबारा किसी भी कांग्रेसी कार्यकर्ता को उंगली लगा दी तो बाजू काटने में देर नहीं लगाएंगे। वहीं कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि आज पंचकूला जिला के कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कई मुद्दों को लेकर डीसी के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा जा रहा है। इस दौरान काफी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।