आज के दिन क्या रहेगी आपके ग्रहों की चाल, जानिए भाग्यचक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष राशिफल

मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज राजनीति से जुड़ें लोगों को बड़ा पद मिल सकता है. पुराने दोस्तों से मुलाकात के योग हैं. मनोरंजन के लिए समय बिताएंगे.

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कड़वी बातों को बोलने से बचें वरना संबंध बिगड़ सकते हैं. व्यर्थ की यात्राओं को टालें. कार्यक्षेत्र में बॉस की बातें चुभ सकती हैं.

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कई दिनों से रुके हुए काम आज बन जाएंगे. काम का प्रेशर रहेगा लेकिन आप समय से उसे पूरा कर लेंगे. मेहनत का पूरा परिणाम आपको मिलेगा.

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कार्यक्षेत्र में धन लाभ होने का योग है. अचानक किसी विशेष कारण धन का इंतजाम कर सकते हैं. जज्बातों का आज काबू में रखें, क्रोध से बचें.

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. पेट के रोगों में बढ़ोतरी होगी. छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में माहौल शानदार रहेगा. प्रेमीजनों से व्यवहार संबंध रुष्ट हो सकते हैं.

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज घर के झगड़े और कलह को टालने की कोशिश करें. पैसे को लेकर तनाव बन सकता है. झूठी बातों और वायदों से बचें.

तुला राशिफल

तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी. कोर्ट- कचहरी के मामलों में रिजल्ट आपके पक्ष में आएगा. किसी बड़ी बिजनेस डील का हिस्सा बन सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज कार्यक्षेत्र में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. धैर्यपूर्वक प्रयत्न करें. पिता के साथ वाद-विवाद बढ़ने की आशंका है.

धनु राशिफल

धनु राशि के लोगों का दिन अच्छा बीतेगा. ऑफिस में बॉस का व्यवहार थोड़ा डिप्लोमैटिक हो सकता है. विदेश से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

मकर राशिफल

मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. किसी अपमान से दुखी हो सकते हैं. दंपति जीवन में कलह की संभावनाएं हैं. विरोधियों से भिड़ने की बजाय शांत हो जाएं.

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आज जीवनसाथी के साथ आप अच्छा समय बिताएंगे. पुरानी यादें ताजा होंगी. कारोबार के विस्तार की योजना हो सकती है.

मीन राशिफल

मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. गुप्त शत्रुओं का भय रहेगा. कारोबार में जोखिम भरे फैसले न करें. नौकरीपेशा लोगों के दिन लाभकारी रहेगा.