अपनी ही सरकार के खिलाफ ABVP की कुल्लु इकाई ने खोला मोर्चा

ख़बरें अभी तक। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की कुल्लु इकाई ने पत्रकार वार्ता कर अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना है कि कुल्लू जिला में जिस तरह अस्पताल से डॉक्टरों का तबादला किया गया है और साथ ही महा विद्यालय से प्राध्यापकों का तबादला तो किया जा रहा है लेकिन उनकी जगह अन्य अध्यापकों को यहां नहीं लाया गया है और साथ ही मनाली के पास जो टोल नाका लगाया गया है।

उसका विद्यार्थी परिषद विरोध करती है परिषद के कार्यकर्ताओं ने साफ तौर पर कहा है कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वह धरना प्रदर्शन करने से भी गुरेज नहीं करेंगे विद्यार्थी परिषद ने पत्रकार वार्ता कर जानकारी दी कि महाविद्यालय के समारोह में शिक्षा मंत्री आए थे और उन्होंने यहां पर एमटीए की कक्षाएं लगाने की बात भी की थी। लेकिन 2 साल बीत जाने के बाद भी अभी तक यहां पर कक्षाएं नहीं लगाई गई हैं।

कुल्लू मनाली पर्यटन की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण स्थल है और यहां के छात्रों को एमटीए की कक्षा लगाकर पर्यटन के क्षेत्र में काम करने का मौका मिलेगा और रोजगार भी बढ़ेगा लेकिन जिस तरह मंत्री महोदय के आदेशों के बाद भी अभी तक यहां पर कक्षाएं शुरू नहीं हुई तो कहीं ना कहीं यह सरकार जुमलेबाजी ही कर रही है। जिसका विद्यार्थी परिषद कड़े शब्दों में विरोध करती है।

वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महिंद्र ठाकुर का कहना है कि एमटीए की कक्षाएं शीघ्र ही महाविद्यालय में शुरू की जानी चाहिए और साथ ही क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू से जिन डॉक्टरों का तबादला किया गया है। उनकी जगह दूसरे डॉक्टरों का यहां पर तैनाती होनी चाहिए। वहीं कुल्लू इकाई के अध्यक्ष राहुल बिष्ट ने कहा कि अगर परिषद की मांगे नहीं मानी गई तो धरना करने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा।