Mi Super Sale की हुई शुरूआत, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही भारी छूट

खबरें अभी तक। Xiaomi ने  फिर से अपनी Mi Super Sale की शुरुआत कर दी है। यह सेल ​ आज यानि 19 नवंबर से शुरू होकर 25 नवंबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान आप कई स्मार्टफोन को शानदार डिस्काउंट कीमत के साथ खरीद सकते है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा दी जा रही है। बता दें कि कंपनी ने अभी 15 से 18 नवंबर तक Mi Super Sale का आयोजन किया था, वहीं इसकी समयसीमा को बढ़ाकर 25 नवंबर कर दिया गया है। चलिए आपको बताते है खास ऑफर्स-

Mi Super Sale में POCO F1 स्मार्टफोन पर 12,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद फोन को आप 14,999 रुपये में खरीदा सकते है। यह गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं इसमें Snapdragon 845 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। अगर बात करें कैमरा की तो सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इतना ही नही बल्कि Redmi K20 की कीमत में भी भारी कटौती की गई है। Mi Super Sale में इस स्मार्टफोन को 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में उपयोग किया गया हार्डवेयर यूजर्स को शानदार गेमिंग का अहसास कराने में बेस्ट है।

अगर बात करें Redmi Y3 की तो ये भी Mi Super Sale में 8,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। फोन पर 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही अगर आप एंट्री लेवल स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस सेल में Redmi Go भी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है और इसे 4,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में 3,000एमएएच की बैटरी और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।